love letter in hindi,अधूरा प्यार – मेरा दूसरा प्रेम पत्र

Love letter in hindi :आपकी दिल की बात को सरल शब्दों में कहने के लिए Hindivaani love letter hindi me, love letter for boyfriend in hindi,दर्द भरा लव लेटर, प्यार भरा लव लेटर, love letter in hindi for girlfriend prapose, heart touching love letter, हृदय स्पर्शी प्रेम पत्र, sad love letter , romantic love letter, emotional love letter in hindi,girfriend ko prapose karne ke liye love letter,sad love letter for girlfriend in hindi पढ़ेंगे।

love letter in hindi|sad love letter for girlfriend in hindi

love letter hindi me, love letter for boyfriend in hindi,दर्द भरा लव लेटर, प्यार भरा लव लेटर, love letter in hindi for girlfriend prapose, heart touching love letter, हृदय स्पर्शी प्रेम पत्र, sad love letter , romantic love letter, emotional love letter in hindi,girlfriend ko prapose karne ke liye love letter, girfriend special love letter
love letter hindi me, love letter for boyfriend in hindi,दर्द भरा लव लेटर, प्यार भरा लव लेटर, love letter in hindi for girlfriend prapose, heart touching love letter, हृदय स्पर्शी प्रेम पत्र, sad love letter , romantic love letter, emotional love letter

जाह्नवी
कितनी ज्यादा खूबसूरत हो गयी हो अब , मतलब पहले भी थी पर अब उस से भी ज्यादा हो गयी हो तुम्हे पता है तुम्हारे अंदर एक चीज के अलावा कुछ नही बदला तुम्हारी खूबसूरती के , उसके अलावा तुम उतनी ही शांत ,और वो तुम्हारी मुस्कुराहट जिसे देख कर मेरे चेहरे में अपने आप खुशी आ जाती हैं ।

एक पल जब तुम मुस्कुराती थी तो ऐसा लगता था , कि तुम्हारी इस मुस्कुराहट को मैं अपने होंठों से खैद कर लूं । तुम्हे पता है तुम उस चाय की आखिरी घूट की तरह ही हो जिसे ना तो ख़त्म करना अच्छा लगता हैं और ना ही छोड़ना ।

तुम्हे पता है आज तुम्हे देख कर मुझे बहुत अच्छा लग रहा हैं क्योंकि एक डर था कि मैं जब तक है जा का शाहरुख खान भी नही जो अपने हीर के ख्याल का बदलने का इंतजार करता रहे । और मैं दस साल तुम्हारी ही यादों में गुज़ार दु , तुम्हे पता है जाह्नवी फेसबुक के ऑन दिस डे फीचर ने मेरी हर पुरानी यादों को ताज़ा रखा वो हमारी पुरानी फ़ोटो जब हम कभी कहि न कहि घूमने जाते थे।

READ MORE ::  Girlfriend ko manane ke liye love letter,Heart touching love letter in hindi

जिसे हम शेयर करते थे सब कुछ अभी तक वैसा ही हैं कुछ नही भुला मैं भूलने की कोशिश करता हु तो ये कमबख्त फेसबुक नही भूलने देता हैं मुझे पता है कि मेरी आज जबान हकला रही हैं क्योंकि तुम्हे तो पता है जब मैं अपने दुखो को याद करता हु मेरी जबान हकलाने लगती हैं ।

जीवन मे आज तक मुझसे कुछ नही हो पाया जैसा तुम मुझे छोड़ कर गयी थी आज भी वैसा हु । उस मोमबत्ती की तरह जिसका एक तिनके के बिना कोई अस्त्तित्व नही है । उस जीवन की तरह जिसका हवा के बिना कोई अस्तित्व नही है । उस मछली की तरह जिसका जल के बिना कोई अस्त्तित्व नही है उसी प्रकार से तुम मेरे जीवन मे हो जिसके बिना मेरा कोई अस्त्तित्व नही है ।

तुम्हारे जाने के बाद मैं एकदम से टूट सा गया था । मुझे नही समझ आ रहा था । कि मैं क्या करूँ शायद इसी आस में था कि तुम एक दिन फिर से वापस आओगी । और मुझे कहोगी बहुत रो लिए अब बस अब सिर्फ तुम्हे हसना है और आज तुम्हे देख कर उम्मीद की एक नई किरण की जग गयी हैं एक नया प्रकाश से मेरे जीवन मे प्रतीत हो रहा हैं जो मेरे जीवन के अंधकार को दूर कर देगा

जाह्नवी आज इस खत में बस इतना ही , तुम्हे पता है इतना सा ही खत लिखने में मुझे कितनी बार तुम्हारा चेहरा अपने सामने लाना पड़ता है । हा यह जरूर हैं कि जब जब तुम्हारा चेहरा मेरे नजरो के सामने आता हैं तो वो मुस्कुराहट भी साथ लाता हैं । अभी के लिए अलविदा पता नही कब तक पर मिलता रहूंगा शायद तब ही जब तुम अपनी फेवरेट टपरी में चाय के संग रोमांस में डूबी रहोगी । और मैं अपना हिस्सा मांगने आ जाऊँगा ।

READ MORE ::  लड़की से पहली बार कैसे बात करे?, नई लड़की से बातचीत की कैसे शुरुवात करे

important link – sad love letter for girlfriend in hindi

Sweet love letter to my girlfriend in hindi, एक प्यारा का प्रेम पत्र अपनी प्रेमिका के लिए

डिअर समृद्धि,
दिल चुराने के साथ साथ तुम मेरा समय चुराना भी अच्छे से जानती हो। जब भी मैं तुम्हारी अपनी यादों को सोचने के लिए बैठता हु तो वक्त का पता ही नही चलता की कब गुजर जाता हैं।तुम्हे पता है। कि भले ही लड़ाइयां होने पर अलग हो जाते थे। पर फिर भी मैं और तुम साथ थे। किस्मत का तो पता नही पर लकीरे एक करते हाथ थे। हमारा साथ भले ही कभी भी खत्म हो जाएगा।

क्योंकि शायद पूरे जीवन हम दोनों का रिश्ता बना रहना किस्मत में लिखा नही है। पर मैं अपने आप को इतना तो जरूर ही खुशनसीब समझता हूं।कि मुझे इतना वक्त तुम्हारे साथ खुशी खुशी रहने को मिला।इसके लिए मुझे दो लाइने याद आ रही हैं। कि जब मैं और तुम हम थे।भले कुछ पल के लिए ही, पर जिंदगी के गम कम थे। और मुझे यही एहसास होता हैं। इन्ही अच्छी यादों के साथ मेरी जिंदगी बहुत अच्छे से कट भी जाएगी।

READ MORE ::  लड़की से पहली बार कैसे बात करे?, नई लड़की से बातचीत की कैसे शुरुवात करे

एक चीज का एहसास हर व्यक्ति हो अपने जीवन मे होता हैं। वह यह हैं कि साथ रहने में बहुत अच्छा एहसास होता हैं। पर अहमियत किसी भी व्यक्ति की जीवन मे जाने के बाद ही समझ आती हैं। आज तुम मुझे अपने जीवन मे उस साँस की तरह प्रतीत होती हैं। जिसके बिना यह जीवन सम्भव ही नही हैं।

मैथ का एक रुल हैं कि दो में से एक निकालो तो एक ही बचता हैं। पर मोहब्बत का उसूल यह हैं। कि दो इंसान में से यदि एक इंसान निकल जाता हैं। तो कुछ नही बचता हैं।
अंत मे मैं दो लाईन कह कर इस प्रेम पत्र को आखिरी लाइन तक ले जाऊंगा। कि-

● नींद न आये तो सो भी जाया करो।
नींद न आये तो सो भी जाया करो।।
यू रातो को जगने से मोहब्बत लौटा नही करती।।।
पर उसका उल्टा सोचे तो मोहब्बत लौट पर कमबख्त नींद भी कहा आती हैं।

आशा यही है हमारे द्वारा लिखा गया Love letter hindi me, love letter for boyfriend in hindi,दर्द भरा लव लेटर, प्यार भरा लव लेटर, love letter in hindi for girlfriend prapose, heart touching love letter, हृदय स्पर्शी प्रेम पत्र, sad love letter , romantic love letter,emotional love letter ,girlfriend ko prapose karne ke liye love letter, girfriend special love letter आपको पसंद आया होगा । पसन्द आया हो तो जरूर शेेेेयर करे।

Leave a Comment